ट्रक के टायर में हवा भर रहा था युवक, अचानक ही फट गया टायर और युवक के शरीर के हुये टुकड़े

ट्रक के टायर में हवा भर रहा था युवक, अचानक ही फट गया टायर और युवक के शरीर के हुये टुकड़े

ट्रक के टायर में हवा भरने के दौरान अधिक हवा भर जाने के कारण टायर और रिम के बीच में से जोरदार प्रेशर से निकली हवा से युवक के शरीर के हुये दो हिस्से

मध्यप्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक की काफी अजीब तरीके से मौत हो गई। युवक ट्रक के पहिये में हवा भर रहा था और इसी दौरान टायर में हवा के अधिक भर जाने के कारण टायर फट गया था। टायर के फट जाने के कारण युवक के शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े हो गए थे और वह 20 फिट तक दूर जाकर गिरा था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मृतक अजया उर्फ मानिक कुशवाह अगरौता इलाके में स्टेडियम के नजदीक टायर पंचर की दुकान चलाता था। अपनी दुकान में वह ट्रक के टायर का पंचर बना रहा था। उसके साथ ट्रक का ड्राईवर कल्लू गोस्वामी और अन्य एक व्यक्ति था। अजय ने दोनों को थोड़ी दूर से खड़े होने को कहा, जिसके चलते दोनों युवक थोड़े दूर खड़े हुये थे। इस दौरान हवा भरते समय अचानक ही टायर में अधिक हवा भर जाने के कारण वह काफी प्रेशर से टायर और रिम के बीच में से निकल आई थी। 
हवा का दबाव इतना ज्यादा था कि युवक के शरीर के आगे के हिस्से के दो टुकड़े हो गए थे। युवक के शरीर के 2 टुकड़े होकर शरीर करीब 20 फिट तक दूर गिरा था, जिसेक चलते युवक कि घटनास्थल पर ही तड़प-तड़प कर मौत हुई थी। अजय के साथ खड़े दोनों युवकों को यदि अजय ने पीछे हटने को नहीं कहा होता तो उनकी भी मौत हो सकती थी। पुलिस द्वारा घटना की जांच कर लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।