प्रेम संबंध का अस्वीकार करने पर कॉलेज में ही युवक ने काट दिया युवती का गला

प्रेम संबंध का अस्वीकार करने पर कॉलेज में ही युवक ने काट दिया युवती का गला

एक तरफ़ी प्यार में पागल युवक ने परीक्षा खंड के बाहर ही ले ली युवती की जान

केरल के कोट्टायम जिले के एक कॉलेज में एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती को उसके साथ पढ़ने वाले युवक ने ही गला काटकर मौत के घाट उतार दिया था। युवक द्वारा चाकू से युवती पर हमला करने पर तुरंत ही लोग उसे नजदीकी अस्पताल ले गए थे। पर अस्पताल पहुँचकर उसका इलाज हो उसके पहले ही उसकी जान चली गई थी। सबसे अधिक हैरानी वाली बात तो यह है कि जब युवती को अस्पताल ले जाया गया तो वह युवक भी उसके साथ-साथ ही गया और खुद को पुलिस को सरेंडर कर दिया। 
युवती की जान लेने वाले आरोपी की पहचान अभिषेक बैजु के तौर पर हुई है। अभिषेक युवती से एकतरफा प्यार करता था। शुक्रवार को जब यूनिवर्सिटी की परीक्षा चल रही थी और बाहर काफी कम लड़के थे। तब परीक्षा पास कर युवती और अभिषेक बाहर आए और इसी दौरान अभिषेक ने अपने दिल की बात युवती को कही। इसके बाद दोनों में काफी दलील हुई,  जिसके बाद अभिषेक ने छुरा निकाल कर युवती का गला काट दिया था। 
जब युवती पर हमला हुआ तो कुछ ही दूर पर कॉलेज का सुरक्षा गार्ड खड़ा था। उसने देखा की दोनों के बीच बहस हो रही थी और अचानक ही युवक लड़की की पिटाई करने लगा। यह देखकर सिक्यूरिटी गार्ड उनकी तरफ आगे बढ़ा। पर वह उन तक पहुँच पाता, उसके पहले ही उसने छुरे से लड़की पर हमला कर दिया और उसका गला काट दिया। कोट्टायम रुरल एसपी डी. शिल्पा ने कहा की पुलिस इस बारे में अपनी जांच शुरू कर चुकी है। अभिषेक को भी पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां उसकी पूछताछ की जा रही है।