चलती ट्रेन के सामने आकर देने जा रही थी जान, रिक्शाचालक ने जान पर खेलकर बचाई युवती की जान

चलती ट्रेन के सामने आकर देने जा रही थी जान, रिक्शाचालक ने जान पर खेलकर बचाई युवती की जान

आत्महत्या कर कारण अब भी अंजान, जीआरपी पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में भी नहीं किया खुलासा

मध्यप्रदेश के बैटूल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां आत्महत्या करने के इरादे से रेल्वे ट्रेक पर खड़ी एक युवती को एक रिक्शा चालक ने अपनी जान पर खेलकर बचाया था। युवती फूल स्पीड से आ रही ट्रेन के सामने आकर ही खड़ी हो गई थी, पर ट्रेन युवती को टक्कर मारे उसके पहले ही रिक्शाचालक ने उसकी जान बचा ली थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रेल्वे फाटक के पास जब एक रिक्शाचालक जा रहा था, तो उसे फाटक के पास खड़ी युवती की हरकतें देखकर रिक्शा चालक को संदेह हुआ। तुरंत ही रिक्शा चालक ने अपनी जान की परवा किए बिना उसके पास पहुंचा और उसकी जान बचा ली।
युवती की जान बचाने वाले रिक्शा चालक का नाम मोहसीन है। जब उससे इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा की जब उसने लड़की को देखा तो उसे कुछ अजीब लगा। उसे तुरंत ही लगा की हो सकता है की वह आत्महत्या का प्रयास कर रही है। मोहसीन का शक सही साबित हुआ, जैसे ही ट्रेन नजदीक आई युवती ट्रेक पर चली गई। यदि समय पर मोहसीन नहीं आया होता तो युवती की मृत्यु निश्चित थी। इसके बाद मोहसीन ने उसका फोन लेकर उसके परिवार को इस बारे में जानकारी दी।
हालांकि युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की इसका कोई भी कारण अब तक सामने नहीं आया है। फाटक पर तैनात जीआरपी पुलिस द्वारा भी उसकी पूछताछ की गई, पर युवती ने अपना मुंह नहीं खोला।