महाराष्ट्र का हैरान कर देने वाला मामला, नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 29 लोगों ने किया दुष्कर्म

15 साल की नाबालिग युवती को विभिन्न जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म

देश भर में पिछले कई समय से दुष्कर्म की कई घ्त्नाएन सामने आती रह रही है। ऐसा ही एक और मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। महाराष्ट्र के थाणे से दुष्कर्म की जो घटना सामने आई है वह काफी शर्मनाक और हैरान कर देने वाली है। थाणे पुलिस में दर्ज एक शिकायत के अनुसार एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती पर 8 महीने के दौरान 29 लोगों ने दुष्कर्म किया था। 
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, सबसे पहले नाबालिग के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ संबंध बनाकर उसका वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को दिखाकर नाबालिग युवती को ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ कम से कम 29 लोगों ने दुष्कर्म किया था। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है की इस काम में दो नाबालिग युवक भी शामिल थे।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) दत्तात्रेय कराले ने कहा कि प्रेमी ने जनवरी में अपनी प्रेमिका के साथ बलात्कार करने के बाद वीडियो बनाया था। आरोपी के पास अपनी प्रेमिका का वीडियो था और उसे दिखाकर वह उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता। सगीरा बेबस होकर आरोपित के कहने मुताबिक करती रही। वह मुंह खोलने की स्थिति में भी नहीं थी। आरोपी ने अपने दोस्तों और परिचितों को वीडियो दिखाया और फिर 29 लोग सगीरा को डोंबिवली, बादलपुर समेत चार-पांच जगहों पर ले गए और उसके साथ रेप करते रहे।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि सगीरा की शिकायत के आधार पर अब तक 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी की जांच की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।