अज्ञात शख्स एक्ट्रेस को दो महीनों से अंडरगार्मेंट्स और सेक्स टॉयज भेज रहा, अब खैर नहीं!

अज्ञात शख्स एक्ट्रेस को दो महीनों से अंडरगार्मेंट्स और सेक्स टॉयज भेज रहा, अब खैर नहीं!

विभिन्न ऑनलाइन पोर्टल से आते थे ऑर्डर, पुलिस ने हासिल किए ऑनलाइन पोर्टल पर इस्तेमाल होने वाले नंबर

मुंबई की अंबोली पुलिस एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही है, जो पिछले दो महीने से एक अभिनेत्री को अंडरगार्मेंट्स और सेक्स टोयज भेज रहा है। 28 वर्षीय जोगेश्वरी में रहने वाली अभिनेत्री ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की है और पुलिस ने उत्पीड़क को हिरासत में लेने के लिए उसकी तलाश में जुट चुकी है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जोगेश्वरी में रहने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले 2 महीनों से कोई लगातार उसे अंडरगार्मेंट्स और सेक्स टोयज भेज रहा है। शुरुआत में तो अभिनेत्री ने इस घटना को नजरअंदाज किया। अभिनेत्री को लगा की कोई उनके साथ मज़ाक कर रहा है। पर इसके बाद लगातार इस तरह की घटनाएं होने लगी इसलिए अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत करने का निर्णय किया। 
अभिनेत्री ने कहा कि उसे पिछले दो महीनों में सात से आठ बार इस तरह कि गिफ्ट्स मिली है। सभी गिफ्ट्स विभिन्न ऑनलाइन पोर्टल के द्वारा ही आते थे। हालांकि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद अब तक उसे एक भी पार्सल नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा की उन्हें कुछ मोबाइल नंबर मिले है, हालांकि अभी तक किसी नंबर के स्थान का पता नहीं चल पाया है।
Tags: Mumbai