जानें क्यों पिता ने अपने नन्हें बेटे को रेलवे प्लेटफोर्म पर पटक दिया, CCTV फुटेज आया सामने

जानें क्यों पिता ने अपने नन्हें बेटे को रेलवे प्लेटफोर्म पर पटक दिया, CCTV फुटेज आया सामने

नवी मुंबई के सानपाड़ा स्टेशन का मामला, मासूम बच्चे की हो गई मौत

नवी मुंबई के सानपाड़ा स्टेशन पर एक सनसनीखेज दृश्य देखने को मिला। यहां एक बाप ने अपने चार वर्षीय नन्हें बेटे को प्लेटफोर्म पर पटक कर मार डाला। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था, तभी उसका बच्चा वहां आ गया और उसने बच्चे को उठा कर फर्श पर कई बार पटका, जिससे उसकी मौत हो गई। पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दरिंदे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
इस पुरे मामले की मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम सकल सिंह है जिसने दो शादियां की थी और उसका अपनी दूसरी पत्नी से कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। घटना 20 सितंबर की है जब वह अपनी पत्नी से सानपाड़ा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर बहस कर रहा था। इस दौरान मामला इस कदर बढ़ा कि सकल सिंह ने अपनी पहली पत्नी के बेटे प्रशांत को प्लेटफॉर्म पर उठा कर पटक दिया। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने कई बार बच्चे को पटका, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।
वाशी जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विष्णु कीरकर के अनुसार पकड़े जाने के बाद सकल सिंह ने झूठ बोला था कि उसने अपने बेटे को नहीं पीटा है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि वह अपने परिवार के साथ चल रहा था और अचानक उसने अपने बेटे को प्लेटफार्म पर पटक दिया।