पारिवारिक कलह के कारण एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने लगाई फांसी, 9 महीने के बालक भी हुई मौत

मकानमालिक के घर आने पर हुआ पूरे मामले का खुलासा, ढाई साल की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बेंगलुरू के व्यादरहल्ली इलाके के एक घर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव गंभीर हालत में मिले हैं. पुलिस ने जब घर में प्रवेश किया तो चार वयस्कों के शव अलग-अलग कमरों में लटके मिले। जबकि 9 माह के बच्चे की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि परिवार के सदस्यों के आत्महत्या करने के बाद बच्चे की भूख से मौत हो गई। ऐसा ही एक मामला 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में सामने आया था। जहां एक ही परिवार के 11 सदस्य घर की छत पर लटके मिले।
मृतकों की पहचान भारती (51), सिंचन (34), सिंधुरानी (31) और मधुसर (25) के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को जब वह घर में दाखिल हुआ तो देखा कि सदस्य लटके हुए हैं. आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते सदस्यों ने आत्महत्या की है। आशंका जताई जा रही है कि करीब 4 दिन पहले परिवार की मौत हो गई।
बेंगलुरु वेस्ट डीसीपी संजीव पाटिल ने कहा कि मामला तब सामने आया जब घर के मालिक हलेगिरी शंकर 3-4 दिन बाद घर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पिछले 2-3 दिनों से कोई उनका फोन नहीं उठा रहा था। जब वह घर पहुंचे तो घर में ताला लगा था। पाटिल ने आगे कहा कि पुलिस को सूचित किया गया और दरवाजा तोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि घर में प्रवेश करने पर 4 वयस्कों के शव अलग-अलग कमरों में छत पर लटके पाए गए और बच्चा बिस्तर पर मृत पाया गया।
उन्होंने बताया कि ढाई साल की बच्ची को घर फिलहाल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि भारती शंकर की पत्नी हैं और 3 अन्य वयस्क उनके बच्चे हैं। 9 महीने और ढाई साल की बच्ची भारती और शंकर का पोता और पोती है।
Tags: