पत्नी से तलाक लेने के लिए पति ने चली गंदी चाल, गर्भवती पत्नी को दिया HIV संक्रमित इंजेक्शन

पत्नी से तलाक लेने के लिए पति ने चली गंदी चाल, गर्भवती पत्नी को दिया HIV संक्रमित इंजेक्शन

पति के अन्य महिला के साथ चल रहे अफेयर के कारण पत्नी और पति के बीच हो रहे थे पिछले काफी समय से विवाद

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां पत्नी को तलाक देने के लिए पति ने गर्भवती पत्नी को एचआईवी का इंजेक्शन लगा दिया। इस संबंध में पीड़िता के पिता की शिकायत पर लोढ़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। रामघाट रोड स्थित एक नर्सिंग होम में साजिश रची गई और नर्सिंग होम के प्रबंधक को भी आरोपित किया गया है. फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
बता दें, लड़की की शादी 7 दिसंबर, 2020 को शहर के रामघाट रोड इलाके के एक संविदा स्वास्थ्यकर्मी से हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी में 12 लाख नकद और 25 लाख रुपये के अन्य प्रकार के दहेज दिए गए। कथित तौर पर जब लड़की शादी के बाद अपने ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति के साथ काम करने वाली महिला स्वास्थ्यकर्मी से अफेयर चल रहा है। इस वजह से कुछ दिनों बाद ही विवाद शुरू हो गया था। कथित तौर पर तलाक की साजिश कुछ दिनों बाद शुरू हुई। इस पर जब ससुराल वाले गए तो ससुराल वालों ने कहा कि तलाक ले लिया जाए। दोनों मेल नहीं खाते। वह बीमार भी रहता है। 
इस पर मायके वालों ने तर्क दिया कि उनकी बेटी को पहले कभी कोई बीमारी नहीं हुई थी। अब जब वह गर्भवती है, तो कुछ परेशानी होना स्वाभाविक है। इसके बाद 4 अगस्त को उसका पति गर्भवती महिला को मायके के बाहर छोड़ गया। इसके बाद जब पति मायके पहुंचा, तो उसकी बात सुनकर सभी दंग रह गए। लड़की ने कहा कि गर्भवती होने के कुछ दिनों बाद उसके पति और देवर ने उसे एचआईवी संक्रमित करने की साजिश शुरू की। लड़की के मुताबिक पति के साले के परिवार का रामघाट रोड पर एक नर्सिंग होम है, जिसमें इलाज के नाम पर एक इंजेक्शन (वैक्सीन) दिया गया। टीके ने उसे एचआईवी से संक्रमित कर दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।