घर में प्रेमी जोड़ा कर रहा था प्यार, पड़ोसी ने घर के बाहर मार दिया ताला

ताला मार कर ज़ोर से चिल्लाने लगा चोर-चोर, पुलिस स्टेशन में ही दोनों पक्षों ने समाधान कर के करवाई युवक और युवती की शादी

उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पड़ोसी ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े के रंग में भंग डालते हुये पूरे इलाके में हंगामा मचा दिया। सूत्रों के अनुसार, जब युवक अपनी प्रेमिका के घर में था और दोनों संबंध बना रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उनके घर के बाहर ताला मार दिया और चोर चोर कर के हँगामा मचाने लगा। 
रात के 12 बजे के आसपास चोर-चोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहाँ दौड़े चले आए और युवक को ढूँढने लगे। लोगों की भीड़ देखकर युवक ने भी छत पर से भागने की कोशिश की। पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी काफी पिटाई भी की। इसके बाद उन्होंने युवक को पुलिस में सौंप दिया। पुलिस ने भी युवक पर केस दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया। 
हालांकि बाद में दोनों पक्षों ने समाधान करने का निर्णय लिया और सभी ने मिलकर देर रात पुलिस स्टेशन में ही युवक और युवती की शादी करवा दी। अब कोर्ट में एक बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के पक्ष में निवेदन दे दे उसके बाद पुलिस द्वारा प्रेमी का निवेदन लेकर उसे छोड़ दिया जाएगा। लिसाड़ी गेड पुलिस थाने के इंस्पेक्टर रामसंजीवन यादव ने कहा कि दोनों पक्षों में समाधान हो गया था, जिसके बाद पुलिस स्टेशन में ही उनकी शादी करवा दी गई थी।