जब एक ही लड़के के साथ शादी करने के लिए अड़ गई दो लड़कियां, टॉस उछालकर दुल्हन चुनने का लिया गया निर्णय

जब एक ही लड़के के साथ शादी करने के लिए अड़ गई दो लड़कियां, टॉस उछालकर दुल्हन चुनने का लिया गया निर्णय

युवक के साथ शादी नहीं होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी

वैसे तो शादी के लिए घर वालों की मर्जी की जरूरत होती है। पर कर्णाटक में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने टॉस कर के अपने होने वाले पति का फैसला लिया। घटना कर्णाटक के अलूर तहसील के एक गाँव में एक युवक को दो लड़कियों के साथ अफेयर करना भारी पड़ गया था। दोनों युवतियाँ युवक के पास पहुँच गई और खुद से शादी करने की जिद लेकर बैठ गई। दोनों लड़कियों को एक साथ आया देखकर लड़का परेशान हो गया था। दोनों अपनी-अपनी जिद पर बैठी थी। हालांकि आखिरकार गाँव वालों ने इसका समाधान निकाला। गाँववालों ने निर्णय लिया की दोनों के बीच टॉस करके युवक की जीवनसंगिनी चुनी जाएगी।  
(Photo Credit : gstv.in)
दोनों युवती उसी युवक के साथ शादी करने की रट लगाए बैठी थी। गाँव वालों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया। पर दोनों ने शादी नहीं होने पर आत्महत्या कर लेने की धमकी दी। अंत में जब गाँव वालों के पास कोई उपाय नहीं बचा, तो उन्होंने टॉस उछालकर इसका फैसला लेने का निर्णय किया। हालांकि इसके पहले तीनों के बॉन्ड पेपर पर दस्तखत ले लिए गए, ताकि बाद में कोई पलट ना सके। 
पर टॉस होने के पहले ही अब तक शांत बैठा दूल्हा अपनी प्रेमिका से लिपट गया था, यह देखकर दूसरी प्रेमिका से नहीं रहा गया और उसने दूल्हे को एक थप्पड़ जड़ दिया। पर इससे यह तय हो गया कि दूल्हा किससे शादी करना चाहता है। जिसके बाद टॉस की बात को दरकिनार कर दिया गया।
Tags: Karnataka