श्रीनगर : क्रिकेट खेलने आए थे आतंकी, पुलिस ने ग्राउंड पर ही मौत के घाट उतारा

श्रीनगर : क्रिकेट खेलने आए थे आतंकी, पुलिस ने ग्राउंड पर ही मौत के घाट उतारा

कश्मीर में टॉप टेन मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में शामिल था अब्बास नामक आतंकी

जम्मू और कश्मीर में सोमवार को क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ फिल्मी सीन देखने मिले थे। जहां आलूचिबाग में सोमवार के दिन सादे कपड़े में आए दस कमांडो ने मिलकर ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे दो आतंकी अब्बास शेख और उसके साथी साकीब मंजूर को मौत के घाट उतार दिया था। अब्बास कश्मीर के टॉप टेन मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में शामिल था और लंबे समय से पुलिस की रडार में था। 
जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार दोनों आतंकी क्रिकेट के मैदान पर है ऐसी जानकारी पुलिस को मिली थी। इसके चलते पुलिस के दस कमांडो सादे कपड़े में वहाँ गए थे और मैदान को घेर लिया था। हालांकि आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी और पुलिस ने भी उसका जवाब दिया था। पुलिस की गोलीबारी में मृत्यु को प्राप्त हुआ आतंकी अब्बास आतंकियों को आतंकवादी बनने की प्रेरणा देता था। इसके चलते उनके माता-पिता भी काफी परेशान थे। 
हालांकि पुलिस ने काफी कुशलता से पूरा ऑपरेशन पूर्ण किया था। क्योंकि दोनों आतंकी जब मारे गए उस समय मैदान में कई लो मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने साकीब का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह दो पुलिस कर्मियों पर एके 47 से हमला किया था, जिसमें दोनों पुलिस जवान शहीद हो गए थे।