बहू और किरायेदार के बीच अफेयर के शक के चलते मकानमालिक ने बालक सहित चार लोगों को मौत के घाट उतारा

मामले की विस्तृत जांच शुरू की गई, धारदार हथियार से किया गया था हमला

दिल्ली के नजदीक गुरुग्राम में चार लोगों की हत्या कर दी गई है। जिसमें 2 महिलाएं, एक बालक और एक पुरुष शामिल है। हत्या का मुख्य कारण मकानमालिक की बहू और उसके घर में किराये पर रहने वाले व्यक्ति के बीच चल रहे कथित अफेयर को माना जा रहा है। घटना गुरुग्राम की राजेंद्र पार्क की है, जिसमें सुबह-सुबह एक व्यक्ति ने पोलिस स्टेशन पहुँचकर 4 लोगों की हत्या की बात कबुल की थी। 
व्यक्ति ने कहा की उसने अपनी बहू, किरायेदार और उसके एक बालक की हत्या कर दी थी। जबकि अन्य एक बच्ची हमले में घायल हो गई थी। हत्या की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपने आप को सरेंडर किया था। आरोपी को अपनी बहू और उनके किरायेदार के बीच अफेयर होने का शक था। जिसके चलते उसने अपने किरायेदार सहित घर के लोगों की हत्या कर दी।
पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी जांच शुरू कर दी गई है। डीसीपी दीपक सहारने ने कहा कि कमरे में से चार डेडबॉडी मिल आई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सभी के ऊपर एक धारदार हथियार से हमला किया गया था। अभी एक बच्ची घायल है, उसे अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है और मामले की विस्तृत जांच शुरू की गई है।
Tags: Gurugram