सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक और प्रियदर्शिनी, किराया मांगने पर रिक्शाचालक की बीच रोड पर पिटाई की

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक और प्रियदर्शिनी, किराया मांगने पर रिक्शाचालक की बीच रोड पर पिटाई की

पूरा किराया मांगने पर महिला ने की रिक्शाचालक की चप्पलों से पिटाई

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो ऐसे होते है जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह जाते है, तो कई वीडियो ऐसे होते है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती। ऐसे ही कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लखनऊ की प्रियदर्शिनी का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसने बिना किसी गलती एक टैक्सी चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी थी। यह घटना अभी पूरी तरह से लोग भूले भी नहीं है की इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिक्शा चालक की बिना किसी गलती के महिला ने चप्पल से पिटाई कर दी। 
लखनऊ से सामने आया इस वीडियो में एक साड़ी पहनी हुई महिला बीच सड़क पर एक रिक्शा चालक की चप्पलों से पिटाई कर रही है। वीडियो लखनऊ के कुइल कल्वर्ट चौराहे पर शूट किया गया था। जिसमें एक टेम्पो चालक को देखा जा सकता है। टेम्पो चालक वहाँ पहुँचकर वह ट्राफिक पुलिस को दो युवकों की शिकायत कर रही है। 
वीडियो में देखा जा सकता है की टेम्पो ड्राईवर दोनों युवक के पास से किरया मांगता है। तभी वहाँ एक साड़ी पहने हुई महिला दिखाई देती है और बीच सड़क पर ही रिक्शा चालक को पीटने लगती है। इस दौरान ऑटो ड्राईवर वहाँ मौजूद ऑटो ड्राईवर वहाँ मौजूद ट्राफिक पुलिस और होमगार्ड्स के पास से मदद मांग रहा था। महिला के इस तरह से ड्राईवर को मारने लगी तो वहाँ मौजूद पुलिस कर्मी वह झगड़ा शांत कराने ए लिए आगे आए थे। 

Related Posts