अवैध संबंध : रात में शौच के लिए निकला पति, पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर हुआ ये

अवैध संबंध : रात में शौच के लिए निकला पति, पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर हुआ ये

पति ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ा, ग्रामीणों की मदद से प्रेमी को किया पुलिस के हवाले

झारखंड के गढ़वा में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि पति जब शौच के लिए घर से बाहर निकला तो पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इसी बीच पति ने घर आकर दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। प्रेमी ने बताया कि वह पिछले दो महीने से पत्नी के संपर्क में था।
जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के संग्रहण गांव में पति देर रात घर से शौच के लिए निकला था। इसी बीच पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ अवैध संबंध बनाने लगे। इसी बीच पति ने वहां आकर दोनों को पकड़ लिया। पति की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने प्रेमी सूरज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
गौरतलब है कि अहमदाबाद शहर के पूर्वी हिस्से में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। 2013 में एक युवती से शादी करने के बाद एक युवक के दो बच्चों का पिता बना। पत्नी होने के बावजूद पति ने शादी के आठ साल बाद बिना उसकी जानकारी के दूसरी महिला से शादी कर ली और दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा। जैसे ही लड़की को विवाह प्रमाण पत्र मिला, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और जांच शुरू कर दी।