बीपीसीएल द्वारा शुरू की गई डीजल की डोर-टू-डोर होम डिलिवरी

बीपीसीएल द्वारा शुरू की गई डीजल की डोर-टू-डोर होम डिलिवरी

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 'हाई स्पीड डीजल' की डोर-टू-डोर डिलीवरी शुरू की गई

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)| भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 'हाई स्पीड डीजल' की डोर-टू-डोर डिलीवरी शुरू की है। 'राष्ट्रवाद की भावना' का जश्न मनाते हुए, कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्वी क्षेत्र के विभिन्न कोनों में 15 मोबाइल ब्राउजर और 9 जेरी कैन सुविधाएं भी समर्पित की है।
मोबाइल डिस्पेंसर के माध्यम से डोर-टू-डोर डिलीवरी की पहल के परिणामस्वरूप पूरे उद्योग में लगभग दो वर्षों के भीतर 1588 फ्यूलकार्ट और 129 फ्यूलएंट्स चालू हो गए हैं। बीपीसीएल के कार्यकारी निदेशक खुदरा प्रभारी पीएस रवि ने कहा,समय पर डिलीवरी, गुणवत्ता और मात्रा के पूर्ण आश्वासन, सुरक्षित और सुरक्षित उत्पाद हैंडलिंग और कई अन्य लाभों के साथ, फ्यूलकार्ट हमारे ग्राहकों के लिए परिचालन दक्षता बढ़ाने में मदद करता है जो व्यापार करने में आसानी के कारण को आगे बढ़ाने के समग्र दर्शन के अनुरूप है।
उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर, 15 फ्यूलकार्ट और 9 बीपीसीएल फ्यूल स्टेशन जेरी फ्यूल डिलीवरी के साथ पूर्वी क्षेत्र के राज्यों में हमारे ग्राहकों को समर्पित किए जा रहे हैं। बीपीसीएल ने पहले ही पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पूर्वोत्तर राज्यों में 63 मोबाइल डिस्पेंसर लॉन्च कर दिए हैं।