पंजाब : चैक पोस्ट पर खड़े पुलिस वाले को रौंदकर भागा ड्राईवर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पंजाब : चैक पोस्ट पर खड़े पुलिस वाले को रौंदकर भागा ड्राईवर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हो रही थी सभी कारों की चैकिंग

पंजाब में एक चैक पोस्ट पर ड्यूटी कर रहे एक पुलिस कर्मी को एक कार ड्राईवर ने अपनी गाड़ी की चपेट में लिए होने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुये वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वाला कार चालक के सामने खड़ा था और इसी दौरान कार चालक ने अपनी गाड़ी स्टार्ट कर दी। इसके बाद कार चालक पुलिस वाले को काफी दूर तक घसीट कर ले जाता है और पुलिस चालक को अपनी गाड़ी के नीचे रौंद देता है। 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद शहर के उप पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने कहा कि चेकिंग से बचने के लिए कार चालक ने पुलिस कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ा दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से गाड़ी का नंबर हासिल कर उसे ढूँढने के प्रयास शुरू कर दिये है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चैक पोस्ट पर स्वतंत्रता दिवस के पहले सभी कारों की चैकिंग की जा रही थी, जिस दौरान पुलिस द्वारा एक सफ़ेद रंग की कार को रोका गया। पर चैकिंग से बचने के लिए कार चालक ने अपनी गाड़ी तेज की और वहाँ से भाग निकला। 
फिलहाल पुलिस द्वारा कार चालक को ढूँढने का प्रयास किया जा रहा है और जल्द ही उसे पकड़े लेने की आशा व्यक्त की है। बता दे की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पंजाब पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर सभी गाड़ियों की जांच की जा रही है। कारचालक द्वारा रोंदे जाने के कारण कर्मचारी को काफी चोट भी आई थी, जिसका इलाज शुरू करवाया गया है।