जब बॉयफ्रेंड के लिए बीच सड़क पर लड़ने लगी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब बॉयफ्रेंड के लिए बीच सड़क पर लड़ने लगी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अपने बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देखकर भड़क गई थी युवती, बीच बाजार ही शुरू कर दी पिटाई

झारखंड के सरायकेला जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहाँ बुधवार शाम को एक अजीबोगरीब नजारा देखने मिला। जिले के चांडिल बाजार में बुधवार की शाम को अचानक ही दो युवतियाँ आपस में लड़ने लगी। दोनों को लड़ते हुये देख वहाँ काफी लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। बीच बाजार में दोनों को लड़ते हुये देखकर सभी ने अपने मोबाइल में घटना का वीडियो लेकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, बुधवार को करीब शाम के 6 बजे बाजार के मुख्य सड़क पर एक किनारे दो युवतियाँ आपस में लड़ने लगी थी। दोनों के बीच हुई लड़ाई का मुख्य कारण उनका बॉयफ्रेंड था, जिसमें एक लड़की ने अपने बोयफ्रेंड को दूसरी के साथ देख लिया और भड़क गई। बस फिर क्या था हो गई दोनों में हाथापाई शुरु। घटना के वायरल हुये वीडियो में एक युवक और युवती इन दोनों को शांत कराने की कोशिश करते हुये दिखाई दे रहे है। कई समय बाद दोनों ने एक दूसरे को मारना बंद किया और फिर वहाँ से चले गए। इस दौरान वहाँ काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। 
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची थी। पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक सभी वहाँ से निकल गए थे। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि वह सभी आसपास के इलाकों में ही रहने वाले है तो कईयों का कहना है कि वह आसपास के इलाकों से नहीं है और मात्र चांडिल बाजार में आए थे।