पुलिसवाले के यहाँ चोरी कर के चोर ने लिखा पत्र, कहा 'सॉरी, दोस्त मजबूरी है'

दोस्त की जान बचाने के लिए चोर ने पुलिस के घर में ही डाला डाका, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

देश में कोरोना महामारी के बाद से चोरी के मामले कई ज्यादा बढ़ गए है। महामारी के कारण हुये लोकडाउन के कारण कई लोगों की आर्थिक परिस्थिति काफी बिगड़ गई थी, जिसके चलते कई लोगों ने गलत राह पकड़ ली थी। इसी बीच मध्यप्रदेश के भिंड से एक विचित्र किस्सा सामने आया है। जहां एक पुलिस कर्मचारी के घर से एक चोर ने कई कीमती चीजों की चोरी कर ली थी। हालांकि अजीब बात यह है कि चोर ने चोरी करने के बाद वहाँ एक पत्र भी छोड़ा था, जिसमें उसने लिखा था कि वह यह सब मजबूरी में कर रहा है। उसके एक मित्र की जान खतरे में है। जैसे ही उसके पास पैसे हो जाएगे वह पैसे लौटा देगा। पुलिस ने कहा इस मामले में जांच चल रही है और काफी जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा। 
मध्यप्रदेश के भिंड जिले में बनी इस घटना के बारे में बात करते हुये एएसआई ने कहा कि छतीसगढ़ में काम करने वाले एक पुलिस कर्मचारी के यहाँ या चोरी हुई थी। कर्मचारी का परिवार भिंड में रहता है। चोरी करने के बाद चोर ने पत्र छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि सॉरी दोस्त, उसकी मजबूरी थी। यदि उसने ऐसा नहीं किया होता उसके दोस्त कि जान चली जाती। पर आप चिंता ना करे, जैसे ही उसे पैसे मिलेगे, वह उन्हें पैसे वापिस दे देगा। 
भिंड पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर चोर ने उसके घर में से कुछ सोने और चाँदी के गहने चुरा लिए थे। पुलिस का मानना है कि चोरी कि इस घटना में परिवार के ही कुछ परिचित शामिल है। फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा केस दर्ज किया है और आगे की कार्यवाही शुरू की है।