सेल्फी का क्रेज पड़ा भारी, एक ही परिवार की तीन किशोरियाँ पानी टेंक में डूबी

रविवार शाम को हुई थी घटना, दूसरे दिन ग्रामीणों ने लाश को तैरते हुये देख पुलिस को दी जानकारी

हैदराबाद, 5 जुलाई (आईएएनएस)| तेलंगाना के निर्मल जिले में सेल्फी के क्रेज ने एक ही परिवार की तीन किशोरियों की जान ले ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। सेल्फी लेने की कोशिश में लड़कियां सिंचाई के टैंक में डूब गईं। यह दुखद घटना थानूर मंडल के सिंगनगांव गांव में रविवार शाम हुई लेकिन सोमवार को इसका पता चल पाया। मृतकों की पहचान एलीम सुनीता (16), उनकी बहन वैशाली (14) और उनकी चचेरी बहन अंजलि (14) के रूप में हुई है।
पुलिस ने कहा कि तीनों गलती से झील में गिर गईं। ये लोग सेल्फी लेने की कोशिश कर रहीं थीं।पुलिस निरीक्षक अजय बाबू के अनुसार, जब लड़कियां घर नहीं लौटीं, तो उनके माता-पिता ने तलाशी शुरू की और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने तालाब में शव तैरते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस को एक मोबाइल फोन भी मिला है।
सुनीता और वैशाली ने अपनी मां मंगलाबाई और उनके चचेरे भाई के साथ रविवार दोपहर अपने कृषि क्षेत्र में कुछ समय बिताया और अपने मोबाइल फोन में तस्वीरें लीं। इसके बाद लड़कियां कुछ तस्वीरें लेने के लिए पास के टैंक में गईं। चूंकि वे सेल्फी लेने के लिए जहां खड़ी थी, वहां बहुत फिसलन थी। दोनों वहीं टैंक में गिर गईं। मंगलाबाई यह सोचकर घर लौट आईं कि शायद लड़कियां पहले ही लौट चुकी होंगी। लेकिन जब वे नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। सुनीता और वैशाली के पिता दादा राव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के मुताबिक, अंजलि महाराष्ट्र की रहने वाली थी और गांव में अपने रिश्तेदारों से मिलने आई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भैंसा कस्बे के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Telangana