विरोध प्रदर्शन के लिए लाए थे भैंस लेकिन उसने खुद ही विरोध कर दिया!!

विरोध प्रदर्शन के लिए लाए थे भैंस लेकिन उसने खुद ही विरोध कर दिया!!

सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल, निजी स्कूलों और कॉलेजों को खोलने की मांग लेकर जमा हुए थे लोग

कोरोना के कारण पिछले डेढ़ साल से देश भर के लगभग सभी स्कूल और कॉलेज बंद ही चल रहे है। हालांकि अब अधिकतर स्थानों पर कोरोना के केस कम हो रहे है, जिसके चलते लोगों की स्कूल और कॉलेज फिर से खोलने की मांग उग्र हो रही है। ऐसी ही मांग लेकर मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के निजी स्कूल के मालिकों और संचालकों द्वारा एक विरोध प्रदर्शन किया गया। हालांकि विरोध प्रदर्शन में ट्विस्ट तब आया, जब विरोध के लिए लाई गई भैंस ने खुद प्रदर्शनकारियों पर ही हमला बोल दिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 
मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में निजी स्कूल के संचालको की संस्था द्वारा शनिवार को अधिकारियों के उदासीन रवैये के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया। संस्था के जिलाध्यक्ष दिलीप शर्मा ने बताया की प्रदर्शन के दौरान उन्होंने अधिकारियों के हतोत्साहित कार्यवाही के लिए उनके प्रांगण में एक भैंस लाकर, जिस तरह उसके आगे बिन बजाने से कोई फायदा नहीं। ठीक उसी तरह अधिकारियों को दरखास्त करने का कोई फायदा नहीं यह बताना उनका मकसद था। इस पूरे प्रदर्शन में 150 से अधिक प्रदर्शनकारी शामिल थे।
दिलीप शर्मा के अनुसार, अचानक ही कार्यक्रम के दौरान भैंस उग्र हो गई और यहाँ वहाँ भागने लगी। जिसके चलते आसपास भगदड़ की स्थिति मच गई। इस भगदड़ में एक महिला घायल भी हुई। शर्मा ने कहा कि वह सभी प्रदेश सरकार से निजी स्कूलों को फिर से खोलने और स्कूल के छात्रों की बकाया फीस जमा करवाने की मांग लेकर वहाँ एकत्रित हुये थे। इस आंदोलन के बाद सभी ने मिलकर जिला प्रशासन को अपना एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने अपनी मांगो का उल्लेख किया।