घर आये मेहमानों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती थी मालकिन, नाबालिग नौकरानी ने दर्ज कराई शिकायत

घर आये मेहमानों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती थी मालकिन, नाबालिग नौकरानी ने दर्ज कराई शिकायत

बात न मानने और विरोध करने पर नौकरानी की होती थी पिटाई, पीड़िता ने पुलिस को दिखाए चोटों के निशान

समय-समय पर नाबालिग लड़कियों के साथ शोषण की ख़बरें सामने आती रहती हैं। उदयपुर जिले से एक ऐसी ही घटना की जानकारी सामने आई है, जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। फतेहनगर थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मालकिन पर जबरन गलत काम कराने का आरोप लगाया है।  जानकारी के अनुसार ये नाबालिग लड़की जिस घर में काम करती थी, उसकी मालकिन ने उसे मेहमानों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कथित रूप से मजबूर किया। पीड़िता अब चार माह की गर्भवती है। अगर वह मालकिन की हरकतों का विरोध करती, तो वह उसके साथ मारपीट करती। फिलहाल पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता नाबालिग लड़की ने फतेहनगर थाने में बताया कि वह 10 महीने से नूरजहां नाम की महिला के घर नौकरानी का काम कर रही थी। घर में जब भी कोई मेहमान आता तो नूरजहाँ जबरन उस मेहमान के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहती थी। अगर पीड़िता इसका विरोध करती तो वह उसको मारती थी। पीड़िता ने पुलिस को चोटों के निशान दिखाए।
अपने चार महीने की गर्भवती होने की सूचना मिलने पर पीड़िता पुलिस के सामने पेश हुई और उसने मकान मालकिन समेत दो युवतियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि मकान मालकिन के घर के पास रहने वाले छगन नाम के युवक के साथ भी उसने शारीरिक संबंध बनाये थे। पुलिस के पहले पीड़िता ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी और फिर मां को लेकर थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पीड़िता की मां के मुताबिक सूचना मिलते ही परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो नूरजहां व उसके साथियों ने परिजनों को धमकाया और मारपीट की। फिलहाल नाबालिग लड़की ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। पुलिस ने इस संबंध में एक युवती को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू कर दी है।