जम्मू-कश्मीर : देर रात घर में घुसकर आतंकियों ने की एसपीओ की हत्या, पत्नी और पुत्री की भी हुई मृत्यु

जम्मू-कश्मीर : देर रात घर में घुसकर आतंकियों ने की एसपीओ की हत्या, पत्नी और पुत्री की भी हुई मृत्यु

पिछले कई दिनों से बढ़ रही है कश्मीर में पुलिस कर्मियों पर हमले की घटना

जम्मू-कश्मीर के अवन्तिपोरा में आतंकियों ने कायरतापूर्ण तरीके से आधी रात को एसपीओ फ़ैयाज़ अहमद के घर में घुसकर फायरिंग किए होने का मामला सामने आया है। जिसमें हमले के दौरान ही फ़ैयाज़ अहमद शहीद हुए थे और घायल पत्नी तथा पुत्री ने भी आज सुबह मृत्यु का आलिंगन किया था। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ अंजान लोगों द्वारा आधी रात को एसपीओ के घर में घुस कर फायरिंग की थी। जिस दौरान आतंकियों ने एसपीओ फ़ैयाज़ को सर में गोली मारी थी, जिसके चलते वह घटनास्थल पर ही शहीद हुए थे, जबकि उनकी पत्नी और पुत्री को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती किया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।  
मृत एसपीओ के घर की बाहर की स्थिति (Photo Credit : twitter.com)
हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर हमलावरों को ढूँढना शुरू किया है। पुलिस के अनुसार, इस घटना को दो से तीन आतंकियों ने मिलकर अंजाम दिया है। बता दे कि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की ज़िम्मेदारी नहीं ली है। उल्लेखनीय है कि पिछले कई समय से कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में पुलिस पर हमले होने की घटना में काफी इजाफा हुआ है। अभी कुछ समय पहले ही श्रीनगर में दो पुलिस कर्मियों पर हमला कर उनकी हत्या कर दिये होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद मध्य कश्मीर और दक्षिण कश्मीर में भी इस तरह की घटनाएँ सामने आई है। इस तरह की घटनाओं के पीछे DRF संगठन का हाथ होने की जानकारी सामने आई है।