2 मिनट में नहीं बनी मैगी तो ग्राहक ने किया झगड़ा, तोड़ी प्लेटें

2 मिनट में नहीं बनी मैगी तो ग्राहक ने किया झगड़ा, तोड़ी प्लेटें

शिमला के माल रोड पर मैगी समय पर ना मिलने से पर्यटकों ने किया बखेड़ा

आज कल घर-घर में मैगी का नाम प्रसिद्ध है। किसी भी समय में बिना किसी ज्यादा तैयारी के भूख मिटाने के लिए मैगी एक सबसे असरदार उपाय है। लोगों को भी मैगी खाने का इतना शोख है की कई होटल और रैस्टौरेंट तो इस अपने मेनू में भी रखती है। हालांकि हिमाचल प्रदेश के शिमला में इसी मैगी को लेकर एक बड़ा बखेड़ा हो गया, जिसके चलते पुलिस को आना पड़ा था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शिमला के प्रसिद्द माल रोड पर कुछ पर्यटकों ने मैगी का ऑर्डर दिया। पर मैगी का ऑर्डर जब देरी से आया तो पर्यटक इस बात को लेकर क्रोधित हो गए। पर्यटकों का कहना था की मैगी की एड में बताया गया है कि वह 2 दिन में तैयार हो जाती है। पर ऐसा नहीं हुआ, जिसके चलते सभी पर्यटक दुकानदार से झगड़ने लगे। पर्यटक का कहना था कि उसे तीखी मैगी खानी थी, पर उसे जो मैगी मिली वह अच्छी नहीं थी। जिसके चलते उन्होंने फिर से विवाद किया।  
घटनास्थल पर मौजूद एक साक्षी ने बताया कि पर्यटकों ने मैगी बनाने वाले को घेर लिया था और काफी तेजी से चिल्ला रहे थे। वही रैस्टौरेंट के मालिक का कहना है कि सबसे पहले पर्यटकों ने मैगी को लेकर विवाद किया और फिर उनके कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव भी किया। उन्होंने होटल की प्लेटें भी तोड़ी। उन्होंने कर्मचारियों पर अपशब्दों का उपयोग भी किया था। पूरे विवाद में आरोपी पर्यटक का कहना है की उसने पूरा बिल भरा है। पर मैगी सही से नहीं बनी थी। पहले तो रैस्टौरेंट के कर्मचारियों ने ही उसे माँ-बहन पर से गालियां दी थी। जिसके बाद यह विवाद बड़ा हुआ था। 

Related Posts