5 बेटे पर फिर भी बुजुर्ग माँ खा रही है दर-दर की ठोकरें, महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

5 बेटे पर फिर भी बुजुर्ग माँ खा रही है दर-दर की ठोकरें, महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

पति की मौत के बाद से अकेली रह रही है रामकुँवर बाई, पाँच बेटो में से कोई नहीं है माँ को रखने को तैयार

संतान को जन्म देने के बाद हर माता-पिता को यह संतोष होता है की ढलती उम्र में वह उसका सहारा बनेगा। बचपन से ही वह उनकी हर जरूरतों को पूरा करते है। पर बड़ा होने के बाद यही संतान अपने माँ-बाप को अपने साथ रखने को तैयार नहीं होते। मध्यप्रदेश के राजगढ़ के देवाखेड़ी गाँव की रामकुँवर बाई की भी यही हालत है। जो की अपने पति की मौत के बाद अकेली रह रही है। वैसे तो महिला के पाँच बेटे है पर कोई भी उन्हें रखने के लिए तैयार नहीं है। अंत में लाचार माँ ने सभी बेटों के खिलाफ पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। 
माँ ने खिलचीपुर थाने में पहुँच कर पुलिस से अपने पांचों बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद एसपी प्रदीप शर्मा ने पूरा मामला अपने ध्यान में लिया और पुलिस से पांचों पुत्रों को समजाने भेजा। हालांकि इसके बाद भी कोई बूढ़ी माँ का सहारा बनने के लिए तैयार नहीं हुआ। जिसके चलते पुलिस कप्तान ने पांचों पुत्रों के खिलाफ मामला दर्ज करर्ने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने हिम्मत सिंह, राजेन्द्र सिंह और धीरज सिंह को 'वरिष्ठ नागरिक देखभाल अधिनियम' की धारा 24 के तहत हिरासत में लिया था। 
बता दे की बुजुर्ग महिला की उम्र 80 साल की थी और उसे अपने साथ नहीं रहने दे रहे थे। जिसके चलते महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने फिलहाल हिरासत से बाहर अन्य दो बेटों को भी जल्द से जल्द हिरासत में ले लेने का आश्वासन दिया था।