बिहार के इस युवक ने अपनी ही पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवाई

बिहार के इस युवक ने अपनी ही पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवाई

शादी करने के बाद दूसरे युवक से मिली पत्नी की आंखे, पति ने कहा शादी करवाकर खुश है वह

बिहार के छपरा जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी के जीवन में खुशियाँ लाने के लिए उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी थी। सुनने में किसी फिल्म की कहानी जैसी लगने वाली यह घटना बिलकुल सच है। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ है। पूर्व पति-पत्नी को अपने दांपत्य जीवन से एक बेटी भी है, जो पत्नी की नई शादी के बाद अब उसके पहले पति के पास ही रहेगी। 
छपरा शहर के वोर्ड नमबर 45 के घेघटा नाम के गाँव में हुई घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इसके पहले इन दोनों ने भी प्रेमविवाह ही किए थे। हालांकि शादी के बाद वह किसी और को प्रेम करने लगी थी। जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी थी। शादी के दौरान काफी लोगों की भीड़ जमा हुई थी। हालांकि अधिकतर लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं थी के शादी करवाने वाला और कोई नहीं पर महिला का ही पहला पति है तब सभी हैरान हो गए थे। 
महिला के नए पति ने कहा कि पिछले छह महीने से दोनों के बीच अफेर था। महिला का पहला पति उसे काफी मारता था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया था। वही महिला ने भी कहा कि उसका पति उसे काफी मारता था, जिसके चलते उसने अपने प्रेमी के साथ शादी करने का निर्णय लिया था। वह अपने प्रेमी के साथ शादी कर काफी खुश है और वह अब उसे कभी नहीं छोड़ेगी। वही महिला के पहले पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी की दूसरी शादी से खुश है। अब वह अपनी बेटी को अपने साथ रखकर उसका ख्याल रखेगा। अपनी पत्नी की तरह ही वह भी दूसरी शादी करेगा। 
हालांकि पति और पत्नी के इस अजीब निर्णय के बाद दोनों के परिवार काफी असमंजस में है। दोनों परिवार को उनके छोटी बच्ची की काफी चिंता हो रही है। उसकी माता तो उसे छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ चली गई है और वही बेटे की दूसरी शादी हो ऐसे आसार उन्हें कम ही लग रहे है। ऐसे में छोटी बच्ची का ख्याल वह किस तरह रख सकेगे, इसकी चिंता पूरे परिवार में फैली हुई है।