सब मर्ज की एक दवा सोनू सूद; ब्लैक फंगस पीड़ित बुजुर्ग महिला की मदद की

सब मर्ज की एक दवा सोनू सूद; ब्लैक फंगस पीड़ित बुजुर्ग महिला की मदद की

कोरोना से ठीक होकर ब्लैक फंगस का शिकार हुई महिला, सोनू सूद ने 12 इंजेक्शन दिये फ्री

देश भर में सभी जहां एक तरफ लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे है, वहीं दूसरी और ब्लैक फंगस नाम की नई बीमारी ने पूरे देश में अपना कहर ढाना शुरू कर दिया है। ऐसे में कई लोग ऐसे भी है जो हर किसी की सहायता कर रहे है। इस गंभीर समय में जरूरतमंद लोगों की सहायता करने वाले लोगों के नाम लेने में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद का, जिन्होंने प्रथम लोकडाउन के समय से ही लोगों की सहायता करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में नई महामारी ब्लैक फंगस के मरीज की सहायता के लिए भी सोनू सूद आगे आए है। 
राजस्थान के श्रीगंगानगर में भर्ती ब्लैक फंगस की मरीज एक वृद्ध महिला की मदद के लिए एक्टर द्वारा संचालित सोनू सूद फ़ाउंडेशन आगे आया है। महिला पहले कोरोना से पीड़ित थी, जिसका इलाज करवाकर जब वह डिस्चार्ज ले रही थी तभी वह ब्लैक फंगस की चपेट में आ गई। महिला के बेटे ने कहा की उनकी माता मनजीत कौर को ब्लैक फंगस के इंजेक्शन नहीं मिल रहे थे। जिसके चलते उन्होंने जोधपुर के एक व्यक्ति की मदद मांगी, जहां से उसका संपर्क सोनू सूद से हुआ। जैसे ही इस बात की जानकारी सोनू सूद को मिली, उन्होंने तुरंत ही महिला की जानकारी ली और मदद के तौर पर 12 इंजेक्शन फ्री में महीला के परिवार को भेज दिये। 
महिला की बेटी ने एक वीडियो पोस्ट करते हुये कहा की सोनू सूद फ़ाउंडेशन द्वारा उन्हें काफी कम समय में 12 इंजेक्शन मिल सके थे। जिसके चलते उनकी माता का इलाज शुरू हो सका था। पूरे परिवार ने उनकी इस मदद के लिए सोनू सूद का दिल से शुक्रिया अदा किया था।