राहुल ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की

राहुल ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की

साल 1991 में तमिलनाडु में एक आत्मघाती हमलावर ने कर दी थी हत्या

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)| कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री और उनके पिता राजीव गांधी की 30 वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी ने वीर भूमि का दौरा किया और अपने पिता को पुष्पांजलि अर्पित की। इससे पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था, "सत्य, करुणा, प्रगति।" उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की।
प्रियंका गांधी ने भी अपने पिता को श्रद्धांजलि दी और एक ट्वीट में लिखा, "प्यार से बड़ी कोई ताकत नहीं है, दया से बड़ा कोई साहस नहीं है, करुणा से बड़ी कोई शक्ति नहीं है और विनम्रता से बड़ा कोई शिक्षक नहीं है।" उन्होंने अस्पताल में मरीजों से बात करते हुए अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की।
प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी राजीव गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा, "राजीव गांधी जी को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए, 21 मई, 1991 एक पारिवारिक व्यक्ति, एक दूरदर्शी नेता यदि वे जीवित होते, तो यह देश आर्थिक रूप से मजबूत, अधिक धर्मनिरपेक्ष और हर नागरिक चिकित्सकीय रूप से स्वस्थ होता। हमें उनकी याद आती है।"
उन्होंने संयुक्त राष्ट्र में राजीव गांधी के भाषण का लिंक भी शेयर किया।
राजीव गांधी की 21 मई 1991 को तमिलनाडु में हत्या कर दी गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री की 21 मई, 1991 की रात को तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में एक लिट्टे आत्मघाती हमलावर ने हत्या कर दी थी।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)