बिहार : स्कूटी पर जा रही लड़की का पुलिस ने काटा चालान, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार : स्कूटी पर जा रही लड़की का पुलिस ने काटा चालान, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पुलिस द्वारा बार-बार समजाने पर भी नहीं मानी युवती, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बारे में भी अभद्र बातें

एक और जहां पूरे देश में कोरोना के कारण सभी परेशान है। ऐसे में महामारी को काबू में रखने के लिए लगाए नाइट कर्फ़्यू और लोकडाउन के उल्लंघन की भी कई घटनाएँ सामने आ रही है। ऐसा ही एक किस्सा बिहार से सामने आया है, जिसमें पटना के बोरिंग रोड चोक पर रोड के बीच ही नाइट कर्फ़्यू का भंग करने वाली एक युवती ने काफी हाईवोल्टेज ड्रामा किया। पुलिस ने रात्रि लोकडाउन के समय बिना हेलमेट के स्कूटी पर घूमती हुई पाई गई, जिससे की पुलिस ने उसे रोककर उसका चालान काटा। इस बात पर युवती काफी भड़क गई और रोड के बीच में ही उसने हंगामा शुरू कर दिया। 
युवती ने ड्यूटी पर मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को उसका चालना काटा तो उनकी नौकरी खा जाने की धमकी दे रही थी। युवती कह रही थी की सरकार बिना सोचे समजे लोकडाउन लगा देती है। इससे आम लोगों को कितनी तकलीफ पड़ती है। उसे सरकार से कोई लेना देना नहीं है। यदि किसी ने उसका चालान काटा तो वह सबका चालान काट देगी। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युवती को कई कर्मचारियों ने प्रेम से समजाने का प्रयास किया था। पर वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं थी। 
(Photo Credit : aajtak.in)

इतना ही नहीं वह घटनास्थल पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा को भी बुलाने की जिद करने लगी। कई समय तक रोड पर युवती ने अपना हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू रखा था। इस दौरान उसने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नितीश को भी काफी कुछ बोल रही थी। युवती पुलिस वालों को लगातार अपनी बड़ी पहचान की धमकी दे रही थी और वह उन सबको नौकरी से निकलवा देंगी ऐसी धमकी देती रही। पुलिस का कहना है की यह युवती पहले भी कई बार इस तरह की हरकतें कर चुकी है। पर कोरोना काल में पुलिस किसी भी परिस्थिति में कानून का उल्लंघन करने वालों को नहीं छोड़ेगी।