बंगाल में हारने के बाद बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘जनता ने क्रूर महिला को वोट दिया!’

बंगाल में हारने के बाद बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘जनता ने क्रूर महिला को वोट दिया!’

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने कहा - छोटे बच्चों की तरह न रोये, फिर करें प्रयास

बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। हार के बाद बौखलाए भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता बेनर्जी को शुभकामनाएँ ना देने की बात कही है। इसके साथ ही इस जनादेश को एक ऐतिहासिक भूल बताया है। अपने फेसबुक पोस्ट द्वारा उन्होंने अपनी बात रखी थी। जिसके बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उनकी मज़ाक उड़ाई थी। 
बाबुल सुप्रियो ने लिखा था कि ना वह ममता बेनर्जी को शुभेच्छा दूंगा और ना ही वह कहेगे कि वह जनादेश का सम्मान करते है। भाजपा को मौका ना देकर उन्होंने बंगाल की जनता ने भ्रष्ट, अक्षम सरकार तथा एक क्रूर महिला को फिर से सत्ता में लाकर एक ऐतिहासिक भूल की है। हालांकि वह कानून का पालन करने वाले एक नागरिक के तौर पर वह लोगों द्वारा इस लिए इस निर्णय का पालन करेंगे।
हालांकि बाद में सुप्रियो ने अपनी इस पोस्ट को हटा दिया था। पर तब तक यह पोस्ट वायरल हो चुकी थी। जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुये जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम ने उनका मज़ाक उड़ाते हुये कहा की छोटे बच्चे की तरह ना रोएँ और आगे और भी प्रयत्न करे। उनके इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक की थी और कई लोगों ने इसको रीट्वीट भी किया था। बता दे की बाबुल सुप्रियो उन सांसदो में से एक है, जिन्हें भाजप ने विधानसभा के चुनाव में मैदान में उतारा था। जिन्हें टीएमसी के अरूप बिस्वास ने 50 हजार से भी अधिक वोट के अंतर से हरा दिया था।