वैक्सीन चुराने के बाद जानें कैसे हुआ चोर का हृदय परिवर्तन

वैक्सीन चुराने के बाद जानें कैसे हुआ चोर का हृदय परिवर्तन

वैक्सीन चुराने के बाद बेग वापिस कर के चिट्ठी लिखकर माफी मांगी

राजस्थान और मध्यप्रदेश के बाद अब हरियाणा में भी वैक्सीन की चोरी हुई होने का मामला सामने आया है। हरियाणा के जींद में पीपी सेंटर में से कोरोना वैक्सीन के कोविशील्ड और कोवैक्सीन के कुल मिलाकर 1710 डोज़ के चोरी होने की खबर सामने आई है। हालांकि कुछ ही दूर पर चोर वैक्सीन के 622 डोज़ रख कर भी चला गया था। जिसके चलते अस्पताल के अधिकारीयों ने कुछ राहत की सांस ली थी। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, चोर अलमारी के ताले तोड़ के कुछ काम की फाइल्स भी ले गए थे। जींद के स्वास्थय निरीक्षक राम मेहरा वर्मा ने कहा की सेंटर में चोर सभी अलमारी के ताले तोड़ गए थे। कुल 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन के डोज़ उठाकर ले गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार की शाम को एक बाइक सवार पुलिस स्टेशन की सामने आई चाय की दुकान पर प्लास्टिक की बेग मैं वैक्सीन के 622 डोज़ रख कर चला गया था। जिसमें एक चिट्ठी भी थी। चिट्ठी में लिखा था की माफ करना, उसे पता नहीं था की बेग में कोरोना वैक्सीन है। हालांकि 1710 डोज़ में से मात्र 622 वैक्सीन ही वापिस रखने के कारण सारे इलाके में इसकी चर्चा हो रही है। 
इसके अलावा मध्यप्रदेश की शाजापुर की अस्पताल में रेमड़ेसिविर अस्पताल की इंजेकशन के लिए लुटफाट हुई होने की खबर भी सामने आई है। जब मेडिकल टीम कोविड वोर्ड में मरीजों को इंजेक्शन दे रही थी, तभी कुछ लोगों ने घेर कर उनको लुंत लिया था।