बेटी के रेप का बदला लेने पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी

बेटी के रेप का बदला लेने पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी

छोटे-छोटे बालकों सहित सभी की हत्या की, पूरे इलाके में खौफ का माहौल

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यकित ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद व्यक्ति ने खुद ही अपने आप को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस भी अब पूरी घटना के बारे में जांच कर रही है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, दोनों परिवारों में पुरानी दुश्मनी थी और मृतक के परिवार के सभ्य ने आरोपी की बेटी के साथ दुष्कर्म किए होने की बात सामने आई थी। इस बात को लेकर लड़की के पिता पर जुनून चढ़ गया था और उन्होंने इस पूरी घटना को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है की हत्या का आरोपी अभी भी फरार है। हासिया नाम के इस व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म आरोपी की पत्नी, उसके दो छोटे बच्चे, पिता, सास और एक अन्य सभ्य की हत्या कर दी गई थी। 
पुलिस ने इस बारे में अधिक जानकारी के लिए जांच शुरू कर दी है और हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी जप्त कर लिया है। इस खतरनाक घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि अपनी पुत्री के साथ हुये दुष्कर्म का बदला करने के लिए हासिया ने परिवार के 6 सदस्यों को मौत को मौत के घाट उतार दिया था। जिसमें 2 साल और 6 महीने के बालक का समावेश भी होता है।