तेलंगाना उपचुनाव के दो उम्मीदवार, एक चित्ते के साथ चहलकदमी कर रहे, तो दूसरे की आंखों में आंसू!

तेलंगाना उपचुनाव के दो उम्मीदवार, एक चित्ते के साथ चहलकदमी कर रहे, तो दूसरे की आंखों में आंसू!

वीडियो के वायरल होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने की मजेदार ट्वीट

तेलंगाना के नागार्जुन विधानसभा की सीट पर उपचुनाव होने वाले है। 17 अप्रैल को होने वाले इस चुनाव का परिणाम 2 मई के दिन घोषित किया जाएगा। वोटिंग के पहले ही उपचुनाव में खड़े रहने वाले दो उम्मीदवारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल हो रहे दोनों वीडियो में एक उम्मीदवार एन. बागथ कुमार का है, जो की चिते के साथ चहलकदमी कर रहे है। वहीं दूसरा BJP डॉ. रवि कुमार नाईक का है जो की मतदाताओं के सामने रोते हुये दिख रहे है। 
दोनों का वीडियो सामने आने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है, KCR और TRS बाघ और शेर की तरह है। पर उन्हें बगथ कुमार के साथ ज्यादा लगाव है, जो की चिते को वोक पर ले जा रहे है। यदि वह उन्हें वोट दे सके तो वह जरूर उन्हें ही वोट देते। वही दूसरी तरफ बीजेपी के डॉ. रवि कुमार नाईक का एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों से वोट मांग रहे है। 
नागार्जुन सागर की उपचुनाव पर 17 अप्रैल को मतदान होने जा रहे है, जिसके परिणाम से बीजेपी वहाँ मुख्य विपक्ष पार्टी बनकर सामने आ सकती है। कांग्रेस के के. जन. रेड्डी लगातार सात बार यहाँ से जीते थे, जिन्हें 2018 के चुनाव में एन नरसिंहा ने हराया था। पर पिछले सतल उनका निधन हो जाने के कारण यहाँ फिर से उपचुनाव करवाए जा रहे है।