कीचड़ में गाड़ी चला, 15 किमी पैदल चल ये मुख्यमंत्री पहुंचे सुदूर जनता से मिलने!

कीचड़ में गाड़ी चला, 15 किमी पैदल चल ये मुख्यमंत्री पहुंचे सुदूर जनता से मिलने!

जंगलों में रहने वाली आदिवासी प्रजा की तकलीफ़ों को जानने पहुंचे सीएम

आप सभी ने अनिल कपूर की फिल्म नायक तो देखी ही होगी। जहां अनिल कपूर अपनी प्रजा की तकलीफ़ों को जानने के लिए गंदी झुपडपट्टी में भी घुस जाते है। कुछ ऐसा ही देखने मिला अरुणाचल प्रदेश में, जहां मुख्यमंत्री पेमा खांडु कीचड़ में गाड़ी चलकर और पैदल चलकर विजय नगर के जंगलों में रहने वाले आदिवासियों से मिले। 
15 किलोमीटर तक चले पैदल
जंगलो में रहने वाले योबीन आदिवासियों से मिलने के लिए जो सफर तय किया, वह वाकई काबिले तारीफ है। खांडु ने मियाओ से विजय नगर तक की 157 किलोमीटर की यात्रा गाड़ी में बैठ कर पूर्ण की। इसके बाद बचा हुआ 15 किलोमीटर का सफर उन्होंने पैदल चल कर पार किया। सफर के दौरान विजयनगर के आगे का रास्ता काफी कच्चा और कीचड़वाला होने के कारण एक बार तो उनकी गाड़ी कीचड़ में फस गई थी। यह देखकर सीएम नीचे उतर गए और खुद अधिकारियों के साथ मिलकर गाड़ी को धक्का मारने लगे। उनकी यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 
ट्वीट किया सफर का वीडियो
अपने इस यादगार सफर की तसवीरों और वीडियो को ट्वीट करते हुये पेमा खांडु ने लिखा की मियाओ से विजय नगर की 157 किलोमीटर की गाड़ी से और पैदल यात्रा काफी यादगार रही। बता दे की सीएम खांडु जिस रास्ते से विजयनगर पहुंचे लोग उसी रास्ते से विजयनगर पहुंचे थे। वह खुद भी लोगों की तकलीफ़ों से वाकिफ होना चाहते थे। इसके बाद उन्होंने आदिवासियों से मिलकर जल्द ही रास्ते तैयार होने का आश्वासन दिया था। 
Tags: 0