बंगाल में बुजुर्ग महिला की मौत को भाजपा ने बनाया मुद्दा

बंगाल में बुजुर्ग महिला की मौत को भाजपा ने बनाया मुद्दा

सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शोभा मजूमदार की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपा के बड़े नेताओं ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा है।

नई दिल्ली, 29 मार्च (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी ने एक महीने पहले हमले टीएमसी कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल पार्टी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजदूर के निधन को बड़ा मुद्दा बनाया है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शोभा मजूमदार की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपा के बड़े नेताओं ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा है। उत्तर परगना जिले के नमिता इलाके में रहने वाली शोभा मजूमदार पर कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया था, जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, "वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें। बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गंवानी पड़ी। उनका बलिदान को सदैव याद किया जाएगा। ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थीं। बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा के लिए लड़ती रहेगी।"
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार के निधन से आक्रोशित हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था। उनके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।"
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "एक कमजोर मां पर अत्याचार कर उसे निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतार देने से बड़ा पाप और कुछ नहीं हो सकता। यह घोर शर्मनाक और निंदनीय है। मैं मां शोभा मजूमदार जी के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। भाजपा परिवार गोपाल मजूमदार जी के साथ है।"

Related Posts