अन्नाद्रमुक विधायक के ड्राइवर के घर पर छापा, 1 करोड़ रुपये जब्त

अलगरासामी पिछले नौ वर्षों से विधायक के साथ काम कर रहे थे और आईटी अधिकारियों ने कहा कि बेहिसाब धन 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा किया गया था।

चेन्नई, 29 मार्च (आईएएनएस)| आयकर विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने सोमवार सुबह अन्नाद्रमुक विधायक आर. चंद्रशेखर के ड्राइवर अलगरासामी के घर पर छापा और 1 करोड़ रुपये जब्त किए। चंद्रशेखर तमिलनाडु के त्रिची जिले में मनाप्पराई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। अलगरासामी पिछले नौ वर्षों से विधायक के साथ काम कर रहे थे और आईटी अधिकारियों ने कहा कि बेहिसाब धन 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा किया गया था। कोविलपट्टी गांव के थंगापंडी और मुरुगनंदम में विधायक के दो अन्य सहयोगियों के आवासों पर भी छापे मारे गए।
मणपाराई विधानसभा क्षेत्र का 2008 से प्रतिनिधित्व करने के बाद चंद्रशेखर अब यहां फिर से चुनाव की मांग कर रहे हैं। मणिथानेया मक्कल काची (एमएमके) के प्रदेश महासचिव पी. अब्दुल समद, चंद्रशेखर के खिलाफ द्रमुक गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।
चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद से तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों से भारी धनराशि जब्त की जा रही है। आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 15 मार्च को मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) कोषाध्यक्ष के कार्यालय और निवास से 11.5 करोड़ रुपये की राशि जब्त की थी।
Tags: Chennai