३० एकड़ में लगी फसल खराब होने पर हतोत्सा‌हित परिवार के ४ सदस्यों ने जीवनलीला समाप्त की

३० एकड़ में लगी फसल खराब होने पर हतोत्सा‌हित परिवार के ४ सदस्यों ने जीवनलीला समाप्त की

तेलंगाना के मंचेरियल जिले की घटना, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

हैदराबाद, 25 मार्च (आईएएनएस)| तेलंगाना के मंचेरियल जिले में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। जिले के कासिपेटा मंडल के मलकापल्ली गांव में गुरुवार को यह दुखद घटना घटी। दंपत्ति ने अपने घर में पहले अपने बेटे और बेटी को कथित रूप से जहर दिया और फिर खुद फांसी लगा ली। पुलिस को संदेह है कि उन्होंने दिन के शुरूआती घंटों में यह कदम उठाया। मृतकों के नाम जे.रमेश (40), उनकी पत्नी पद्मा (35), अक्षय कुमार (17) और सौम्या (19) हैं। इनमें से दंपत्ति के शव एक कमरे में और बच्चों के शव दूसरे कमरे में मिले। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और शवों को ऑटोप्सी के लिए भेजा।
आर्थिक समस्या कारणभूत
कथित तौर पर परिवार ने आर्थिक समस्याओं के चलते यह कदम उठाया है। रमेश पट्टे की जमीन पर खेती करते थे और फसल खराब होने से बहुत नुकसान हो गया था। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)
सुसाइड नोट में ये लिखा था
पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें रमेश ने लिखा है कि उसकी 30 एकड़ से ज्यादा पर लगी फसल खराब हो गई थी, जिससे उसे बहुत नुकसान हो गया था। उसकी बेटी की शादी कुछ ही महीने पहले हुई थी और उसने उसके लिए कर्ज लिया था। फसल खराब होने के कारण वह कर्ज नहीं चुका पाया था। सौम्या कुछ दिन पहले ही अपने माता-पिता के घर आई थी।