तमिलनाडु : जनता का भरोसा जितने के लिए ‘कपड़े धोते’ दिखाई दिए ये नेता

तमिलनाडु : जनता का भरोसा जितने के लिए ‘कपड़े धोते’ दिखाई दिए ये नेता

चुनाव जीतने के बाद वाशिंग मशीन दिलाने का वादा

चुनाव के समय चुनाव जनता का भरोसा और वोट पाकर चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार तरह तरह के अनोखे काम करते हुए दिखाई देते हैं। देश के कई हिस्से में अभी चुनावी माहौल है। तमिलनाडु में भी ऐसा ही चुनावी हवा चल रही है और वहां भी नेता जी जनता को लुभाते हुए दिखाई दिए। दरअसल नागपट्टिनम में अपने चुनावी अभियान पर निकले ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के उम्मीदवार थंगा कातिरवन ने जब लोगों को नल पर कपड़े धोते हुए देखा तो अपने आप को रोक नहीं पाए और खुद भी उनके साथ नल पर ही कपड़े धोने लगे।
समर्थकों ने बढ़ाया उत्साह
इसके बाद ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम उम्मीदवार ने बड़ी बात करते हुए कह बैठे कि यदि वह चुनाव जीतते है तो वह लोगों को वॉशिंग मशीन देंगे। आपको बता दें कि जब नेता जी कपड़े धो रहे थे उस समय उनके समर्थक भी उनके साथ मौजूद थे। नेताजी ने बहुत चाव से कपड़े धोने शुरू किए और उस समय समर्थकों ने उनका उत्साह बढ़ाया।
आपको बता दें कि ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम के उम्मीदवार सोमवार को चुनाव प्रचार करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्रों में गए। उस समय उन्होंने लोगों को एक जगह कपड़े धोते हुए देखा। इसके बाद में वो लोग वहां से हटाकर खुद कपड़े धोने लगे और चुनाव जीतने के बाद उन्होंने लोगों को वॉशिंग मशीन देने का वादा भी कर दिया।
Tags: