प्यार में नकारे गए प्रेमी ने किया था 2 लोगों का कत्ल, आगरा में गिरफ्तार

प्यार में नकारे गए प्रेमी ने किया था 2 लोगों का कत्ल, आगरा में गिरफ्तार

लड़की ने बात करना बंद किया तो युवक उसके घर पहुंच गया और मां-बेटी दोनों को चाकू से वार कर मार दिया, पुलिस ने छोटी-मुठभेड़ के बाद पकड़ा

आगरा, 10 मार्च (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में 20 साल के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने छोटी सी मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सोमवार को बाह इलाके में हुई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वह ग्रेजुएशन का छात्र है।
पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
बाह पुलिस स्टेशन के एसएचओ विनोद कुमार ने कहा कि खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए बटेश्वर के पास के इलाके में मंगलवार को गाड़ियों की जांच के लिए बैरिकेडिंग की गई थी। कुछ समय बाद जब पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार युवा को देखा और उसे रुकने के लिए कहा तो उसने यू-टर्न ले लिया और भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग की। एसएचओ ने कहा कि जवाबी गोलीबारी में संदिग्ध घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध हथियार भी जब्त किया है, साथ ही उसकी मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)
पुलिस पूछताछ में कुुबूल किया जुर्म
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आरोपी गोविंद ने कामिनी और उसकी मां शारदा देवी की हत्या करने की बात कबूल ली है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि कामिनी ने पिछले कई दिनों से उससे बात करना बंद कर दिया था और हताशा के चलते वह उससे मिलने उसके घर चला गया, जहां उसकी मां ने उसे देख लिया। जैसे ही मां ने चीखने की कोशिश की तो उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया और फिर मां को बचाने आई कामिनी को भी चाकू मार दिया।
गोविंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307, 452 और 506 और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि सोमवार को आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना देने पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।





Tags: Agra

Related Posts