दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता का तीसरा वीडियो आया सामने, मसाज,खाना के बाद अब जनता-दरबार

दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता का तीसरा वीडियो आया सामने, मसाज,खाना के बाद अब जनता-दरबार

दिल्ली बीजेपी नेता हरीश खुराना ने अपने ट्विटर पर साझा किया वीडियो

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री इन दिनों जेल में हैं और हर दिन नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं। पिछले उनके एक के बाद एक वीडियो वायरल हुए। जिनमें सत्येंद्र जैन मालिश करा रहे हैं और दूसरे वीडियो में होटल का बेहतरीन खाना खाते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब तीसरा वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में वह अपने सेल के अंदर कुछ लोगों से मिलते और बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तिहाड़ जेल अधीक्षक अजीत कुमार भी सत्येंद्र जैन से बात करते नजर आ रहे हैं। उन्हें इस महीने की शुरुआत में निलंबित कर दिया गया था। सत्येंद्र जैन के इस नए वीडियो को दिल्ली बीजेपी नेता हरीश खुराना ने अपने ट्विटर पर जारी किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, लो जी प्रमाणिक मंत्री जैन का नया वीडियो। रात्रि 8:00 बजे जेल मंत्री के न्यायालय में जेल अधीक्षक की उपस्थिति!

क्या था मसाज वाला वीडियो


आपको बता दें कि इससे पहले भी सत्येंद्र जैन का तिहाड़ में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी द्वारा मसाज कराने वाला वीडियो सामने आया था। जिसके बाद बीजेपी ने दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि, आप ने तब इसे मसाज की जगह फिजियोथेरेपी करार दिया था। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जैन पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं। उक्त वीडियो में जैन को जेल की कोठरी में अपने बिस्तर पर सोते हुए देखा जा सकता है। वह कुछ दस्तावेज पढ़ता था और लोगों से मिलते समय अपनी पीठ और पैरों की मालिश करता था। वीडियो में मिनरल वाटर की बोतल और रिमोट भी नजर आ रहा है। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मसाज करते नजर आ रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तब दावा किया था कि रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण जैन को फिजियोथेरेपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भाजपा उनकी बीमारी का मजाक उड़ा रही थी।

दूसरे वीडियो में क्या था?


दूसरे वीडियो की बात करें तो उसमें सत्येंद्र जैन होटल का खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें कई तरह की चीजें रखी हुई दिख रही हैं। यह वीडियो वायरल होने से पहले सत्येंद्र जैन ने आरोप लगाया था कि उन्हें उनके मज़हब के हिसाब से खाना नहीं दि जा रहा है। यह मामला अदालत तक गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले सत्येंद्र जैन पर जमानत की सुनवाई के दौरान आरोप लगाया था कि उन्हें जेल के अंदर विशेष सुविधाएं मिल रही हैं। इसके बाद, इस महीने की शुरुआत में जेल में जैन को विशेष सुविधाएं प्रदान करने में कथित संलिप्तता के लिए तिहाड़ जेल अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया था।
Tags: