IMA-रामदेव विवाद में कूदे आचार्य बालकृष्‍ण, पूरे मामले को इसाई धर्मांतरण से जोड़ दिया

IMA-रामदेव विवाद में कूदे आचार्य बालकृष्‍ण, पूरे मामले को इसाई धर्मांतरण से जोड़ दिया

आईएमए के खिलाफ दिये बाबा रामदेव के बयान का किया बचाव

बाबा रामदेव द्वारा एलोपेथी इलाज के बारे में दिये गए विवादित बयान पर हुये विवाद में अब आचार्य बालकृष्ण भी कूद पड़े है। बाबा रामदेव द्वारा किया गए बयान का स्पष्टीकरण करते हुये किए गए एक ट्वीट में उन्होंने पूरा मामला इसाई धर्मांतरण के साथ जोड़ दिया। 
पतंजलि के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट कर लिखा की पूरे देश के नागरिकों को इसाई धर्म में परिवर्तित करने का षड्यंत्र चल रहा है। जिसका टार्गेट बाबा रामदेव को किया जा रहा है। योग और आयुर्वेद को बदनाम किया जा रहा है। यही नहीं उन्होंने देश वासियों से अपील करते हुये उन्हें गहरी नींद में से जागने को भी कहा वरना आने वाली पीढ़ियाँ उन्हें माफ नहीं करेगी। 
आचार्य बालकृष्ण ने अपने निवेदन में कहा की बाबा रामदेव किसी का भी उपहास नहीं कर रहे थे। वह तो मात्र मोर्डेन दवाइयाँ होने के बावजूद हो रही मौतों पर दुख व्यक्त कर रहे थे। आचार्य बालकृष्ण ने कहा की जीतने भी वैज्ञानिक है उन सभी ने पतंजलि का स्वागत किया है। उन्होंने कहा की उनके पास लाखो मरीजों के डाटा है, जो कोरोनिल लेकर ठीक हुये है। आचार्य बालकृष्ण के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रवक्ता गरिमा मेहरा ने तो आचार्य की भारतीय नागरिकता पर ही सवाल उठा लिए थे। इसके अलावा उन्होंने भारत के निजी मामलों में हस्तक्षेप ना करने की भी उनको सलाह दी थी।