वायरल वीडियो : क्या हुआ जब एक बच्चा एक सांप के साथ खेलने लगा!

वायरल वीडियो : क्या हुआ जब एक बच्चा एक सांप के साथ खेलने लगा!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लोगों को अचंभित कर रहा है

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते है, इनमें से कुछ वीडियो बहुत  पसंद किए जाते है. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. हम ऐसे ही एक वीडियो की बात करने जा रहे हैं. वैसे तो सांप को दुनिया का सबसे भयानक व जानलेवा प्राणी माना जाता है। अधिकांश लोग सांप से दूर रहना ही पसंद करते है पर फिर भी कुछ विरले लोग सांप से भी नहीं डरते. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे को सांप के साथ इस तरह खेलते देखा है कि मानों वह कोई खिलौना हो।

क्या है इस वीडियो में


आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वायरल हुए एक वीडियो में एक छोटा बच्चा अपने हाथों से एक खतरनाक काले सांप को पकड़कर मंदिर में आता हुआ दिखाई देता है। एक छोटा लड़का हाथ में एक बड़ा सा सांप लिए ऐसे  बेखौफ घूमता नजर आ रहा है, जैसे कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी। जैसे ही परिवार के लोग बच्चे के हाथ में सांप देखते चिल्लाने लगते और अपने छोटे बच्चे को गोद में लेकर एक तरफ हो जाते हैं। इसी दौरान पीछे से कुछ लोग वीडियो भी बनाते दिखाई दिए। यह हैरान कर देने वाला वीडियो कहां का है यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन बच्चे की हिम्मत को देखकर लोग दाद दे रहे हैं।
इस क्लिप को @shubham_chavan__75 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह निश्चित रूप से कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।

एक मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो 


गौरतलब है कि इस क्लिप को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स से कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं। इस बात पर जोर देने के अलावा कि यह कृत्य कितना खतरनाक था, नेटिज़न्स ने कहा कि सांप खेलने के लिए खिलौने नहीं हैं। दूसरों ने केवल माता-पिता को अतिरिक्त सतर्क रहने के लिए कहा क्योंकि लड़के की हरकत बेहद खतरनाक थी।