सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस महिला की उदारता, आप भी देखिए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस महिला की उदारता, आप भी देखिए

इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा खेत के किनारे कीचड़ में फंसा दिख रहा है जिसे महिला बचा रही है

सोशल मीडिया पर आये दिन जानवरों के बहुत से प्यारे वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कुछ वीडियो जानवरों की जान बचाने वाले लोगों के होते हैं। एक ऐसा ही क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर हर कोई बहुत खुश महसूस हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला कीचड़ में फंसे हाथी के बच्चे की मदद करती दिख रही है। क्लिप को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसने लोगों का दिल जीत लिया है।

क्या है इस वीडियो में


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा खेत के किनारे कीचड़ में फंसा दिख रहा है। एक महिला को जानवर की मदद करते हुए देखा जाता है, और वह अंततः उसे निकालने में मदद करती है। वीडियो के अंत में हाथी अपनी सूंड उठाकर महिला को उसकी मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद देता है। वीडियो कैप्शन में लिखा है, "उसने हाथी के बच्चे को कीचड़ से बाहर निकलने में मदद की। बेबी आशीर्वाद के साथ स्वीकार करती है।"

क्लिप को मिल रहा है लोगों का प्यार


क्लिप को कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया है। शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग 7,000 लाइक और गिनती मिल चुकी है। नेटिज़न्स ने महिला के इस तरह के हावभाव की सराहना की और टिप्पणी में उस पर प्यार बरसाया। एक यूजर ने लिखा, "आप एक हीरो हैं, अच्छे इंसान, भगवान भला करे"। "मुझे खुशी है कि आपने यह वीडियो किया, सुपरवुमन" ने एक और पोस्ट किया।