वायरल वीडियो : फ़ूड डिलीवरी करके लौट रहे इस डिलीवरी बॉय ने जो किया किया वो आपका दिल जीत लेगा

वायरल वीडियो : फ़ूड डिलीवरी करके लौट रहे इस डिलीवरी बॉय ने जो किया किया वो आपका दिल जीत लेगा

गरबा खेल रहे इस डिलीवरी बॉय को देखकर आपका मन भी झुमने का करेगा

गुजरातियों और गरबा का संबंध ऐसा मानों बदल और बारिश! ये लोग कहीं भी और कभी भी किसी भी गाने पर गरबा करने लगते हैं। फिलहाल नवरात्रि पर गरबा के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं लेकिन नवरात्रि का त्योहार भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन लोगों का मन अभी भी गरबा खेलने से मन नहीं भरा है। अब एक अलग वीडियो वायरल हो रहा है और यह वायरल वीडियो जोमैटो डिलीवरी एजेंट का है। हालांकि फ़ूड डिलीवरी वाले कई वीडियोस वायरल होते रहते है जिनके मुख्य मुद्दे को लेकर लोगों में भारी नाराजगी देखी जा सकती है पर इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई खुश हो रहा है. 

मुंबई की आर्केड अर्थ हाउसिंग सोसाइटी का है वीडियो


अगर आप उन कुछ लोगों में से है जिनको अभी भी गरबा खेलने का शौक नहीं है तो इस वायरल को देखने के बाद आपको भी गरबा करने का मन जरूर करने लगेगा। आपको बता दें कि आशीष मुले द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो मुंबई की आर्केड अर्थ हाउसिंग सोसाइटी का है और इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

आप भी देखिये ये गरबा

वैसे तो ये वीडियो बहुत ही सिंपल है लेकिन इसे देखकर हर कोई खुश है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है और गाना सुनने के बाद जोमैटो का डिलीवरी बॉय पहले चलना बंद कर देता है और फिर गरबा करने लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बेहद खुश हैं। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "गरबा नाइट्स पर काम कर रहे हैं? चिंता न करें, जीवन के हर पल का आनंद लें।" इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।