जब उर्वशी को देखकर ‘ऋषभ- ऋषभ’ चिल्लाने लगे कॉलेज के स्टूडेंट्स

जब उर्वशी को देखकर ‘ऋषभ- ऋषभ’ चिल्लाने लगे कॉलेज के स्टूडेंट्स

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, फिलहाल दोनों साथ नहीं

अक्सर क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कनेक्शन सामने आता रहता है। ऐसे ही उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। उर्वशी रौतेला को भी आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड से पंत के लिए चीयर करते देखा गया है। लेकिन जल्द ही रिश्ता टूट गया और पता चला कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर रखा है। ये दोनों सितारे ब्रेकअप से भी आगे निकल चुके हैं। लेकिन फैंस लगातार उन्हें यह बात भूलने नहीं दे रहे हैं। हाल ही में जब उर्वशी एक कॉलेज गई तो छात्रों ने 'ऋषभ-ऋषभ' का नारा लगाना शुरू कर दिया।
इस वायरल वीडियो में उर्वशी को गुलाबी रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है। वहां वह अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आ रही हैं। पीछे से ऋषभ-ऋषभ की आवाज आ रही है लेकिन उर्वशी इसे नजरअंदाज करती हुई आगे बढ़ती नजर आ रही है। यह वीडियो देहरादून के एरा यूनिवर्सिटी, का है। उर्वशी और ऋषभ के ब्रेकअप के बाद पता चला कि उर्वशी और ऋषभ ने एक दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। 
ऋषभ ने बाद में ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा। "मैं सिर्फ आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही कारण हैं कि मैं बहुत खुश हूं।" ईशा ने ऋषभ के लिए एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, "माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माई लाइफ।"