जल्द ही व्हाट्सएप यूज़र्स को मिलेगी बड़ी सुविधा, एडिट कर सकेंगे भेजे हुए मैसेज

व्हाट्सएप के एडिट बटन की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर हो रही है जिसके आने के बाद यूजर्स किसी व्हाट्सएप मैसेज को भेजने के बाद भी आराम से एडिट कर सकेंगे

आज के समय मे व्हाट्सएप हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुके हैं। दोस्तों से गपशप हो या कोई आधिकारिक जानकारी लेनी है, हम व्हाट्सएप का ही सहारा लेते है। हालांकि कभी कभी ऐसा होता था कि जल्दबाजी या गलती से हम कुछ गलत टाइप करके भेज देते है। ऐसे में हमारे पास पूरा मैसेज डिलीट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता। लेकिन लगता है कि जल्द ही व्हाट्सएप पर इस समस्या का हल मिलने वाला है। सूत्रों के अनुसार व्हाट्सएप अपने ग्राहकों को एडिट बटन देने की योजना पर काम कर रहा है।आपको बता दें कि व्हाट्सएप के एडिट बटन की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर हो रही है जिसके आने के बाद यूजर्स किसी व्हाट्सएप मैसेज को भेजने के बाद भी आराम से एडिट कर सकेंगे। ऐसा माना जा रहा है। व्हाट्सएप पिछले पांच सालों से अपने उपभोक्ताओं को ये फीचर देने के लिए काम कर रहा है और अब इसकी टेस्टिंग शुरू हुई है। इस नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल एंड्रॉयड पर हो रही है और उम्मीद है कि जल्द ही इसकी टेस्टिंग आईओएस और डेस्कटॉप वर्जन पर शुरू होगी।

आपको बता दें कि मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप को अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतर बनाने के लिए कंपनी लगातार काम करती रहती है। अब व्हाट्सएप एक और बड़े फीचर पर काम कर रहा है। इस नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप पर कोई ग्रुप छोड़ने पर एडमिन के अलावा किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। फिलहाल ये बीटा टेस्टिंग में है। इसके अलावा व्हाट्सएप एक नए अपडेट पर भी काम कर रहा है जिसके आने के बाद व्हाट्सएप ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ा जा सकेगा। नए फीचर की टेस्टिंग आईओएस के बीटा वर्जन पर हो रही है। नया फीचर स्कूल, कॉलेज, किसी संस्था और छोटे व्यवसायों के लिए काफी मददगार होगा। फिलहाल किसी व्हाट्सएप ग्रुप में 256 लोगों को ही जोड़ा जा सकता है।

Related Posts