बाप-बेटी ने लता मंगेशकर का यह सदाबहार गीत गुनगुनाया, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

बाप-बेटी ने लता मंगेशकर का यह सदाबहार गीत गुनगुनाया, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

अमिताभ और जया बच्चन अभिनीत फिल्म अभिमान का गाना गाकर बाप-बेटी ने किया लोगों को खुश, हर कोई कर रहा है तारीफ

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते है। आए दिन पिता और बेटी के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई देते है। हालांकि इनमें से अधिकतर वीडियो शादी के दौरान विदाई के होते है। हालांकि सोशल मीडिया पर पिता और पुत्री का एक वीडियो आजकल काफी धूम मचा रहा है। जिसमें एक पिता और पुत्री मिलकर स्वर्गीय लता मंगेशकर का एक जूना गाना गुनगुना रहे है। दोनों के बीच की ट्यूनिंग इतनी बढ़िया थी की हर कोई बस उन्हें सुनता ही रह जाए। 
वायरल हुये इस वीडियो में जुही सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज ऊकलूले गर्ल ओफिशियल पर यह वीडियो पोस्ट किया था। छोटे से इस वीडियो में वह 1973 में आई फिल्म के गाने पर गाते हुये और गिटार बजाते हुये दिखाई दे रही है। जिसके बाद पीछे से उसके पिता भी गाने में शामिल होते है। दोनों की एक साथ की जुगलबंदी इतनी कमाल की थी कि हर कोई उन्हें सुनता ही रहा था।
जुही द्वारा पोस्ट किए इस वीडियो को अब तक 25 हजार से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि दोनों ने जो गाना गाया वह 1973 में आई अमिताभ बच्चन और जया बच्चन द्वारा अभिनीत 'अभिमान' फिल्म का है। गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने स्वर दिया है और एसडी बर्मन ने अपना संगीत दिया था।