बप्पी लहरी : जब डिस्को किंग ने किया था माइकल जैक्सन को एक चीज देने से इनकार

बप्पी लहरी : जब डिस्को किंग ने किया था माइकल जैक्सन को एक चीज देने से इनकार

69 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से मशहूर सिंगर-कंपोजर बप्पी लहरी का हुआ निधन

बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से मशहूर सिंगर-कंपोजर बप्पी लहरी कल 69 वर्ष की उम्र में हम सबको अलविदा कह गये। बप्पी लहरी का मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में निधन हो गया। बप्पी दा का पॉप स्टार माइकल जैक्सन से काफी लगाव था। बप्पी माइकल के लिए एक गाना भी कंपोज कर चुके थे। बप्पी लहरी ने कई बार अपने म्यूजिकल आइडल माइकल से मुलाकात की बात बताई है।
टीवी के मशहूर द कपिल शर्मा शो में बप्पी6 लहरी ने माइकल जैक्श न से हुईं अपनी उस मुलाकात का जिक्र करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया कि जब माइकल जैक्शान बॉम्बे में आए थे, मैं एक जगह पर बैठा था। माइकल जैक्सन आए और मेरी ये सोने की चेन जिसमें गणपति भगवान का लॉकेट था, उसको देखा और बोले- ओह माय गॉड, शानदार! तुम्हारा नाम क्या है?' मैंने कहा बप्पी लहरी। माइकल बप्पी की जूलरी देखकर प्रभावित हुए थे और उन्होंने उनके गणपति की तारीफ की थी।
इसके बाद माइकल जैक्सन ने उनकी काफी तारीफ की थी और उनसे कुछ गाने भी सुने थे। हालांकि कम लोग जानते हैं कि माइकल जैक्सन बप्पी लहरी की जूलरी से काफी प्रभावित थे। बता दें कि बप्पी बहुत सारी जूलरी पहना करते थे इसलिए उन्हें सब गोल्ड मैन के तौर पर जानते थे।
आपको बता दें कि बता दें बप्पी दा कोरोना काल में संक्रमित हो गये थे पर वो इससे ठीक भी गये थे। हालांकि वो बीते एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई, लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर बुलाने के लिए बुलाया। उसे अस्पताल लाया गया। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याएं थीं। आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनकी मृत्यु हो गई।
Tags: Bollywood