इस घटना के बाद यह बंदा अब जिंदगी में कभी रेलवे क्रॉसिंग पार नहीं करेगा!

इस घटना के बाद यह बंदा अब जिंदगी में कभी रेलवे क्रॉसिंग पार नहीं करेगा!

कई बार समय बचाने के चक्कर में हम शॉर्टकर्ट अपनाने जाते है। हालांकि कई बार हमें शॉर्टकर्ट का काफी नुकसान भी होता है। कई बार थोड़ा सा समय बचाने के लिए हम सड़क की रोंग साइड पर गाड़ी चलाते है। तो कई बार बंद फाटक के नीचे से भी गाड़ी ले जाने की कोशिश करते है। ऐसा ही कुछ करना मुंबई के इस युवक को काफी भारी पड़ा। बाइक लेकर सामने से आ रही ट्रेन के सामने जल्दी से निकल जाने की कोशिश के दौरान एक जोरदार एक्सीडेंट हुआ और व्यक्ति की गाड़ी का चूरमा निकल गया। हालांकि सदभाग्य से युवक की जान बच गई थी।
दरअसल युवक फाटक के नीचे से गाड़ी निकाल कर जल्दी से दूसरी और जाने की कोशिश की। हालांकि इतने में ट्रेन आ गई और उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक को लगा कि ट्रेन नजदीक आ गई है तो वह बाइक पर से कूद गया। इससे उसकी जान तो बच गई पर उसकी नई बाइक बुरी तरह से तहसनहस हो गई। 
सोशल मीडिया में वायरल हुये इस वीडियो को देखते ही लोग हैरान रह गए थे। कई लोगों ने तो युवक कि किस्मत को काफी अच्छी बताया। तो कई लोगों ने चिंता व्यक्त की कि यदि पेट्रोल की टंकी में आग लगी गई होती तो क्या होता। तो कई लोगों ने कहा कि ऐसी जल्दी से अच्छा तो देर पहुंचना सही।