मतलब कुछ भी!; घर में जगह नहीं थी इसलिए दहेज में नहीं ली ट्रेन, वायरल हो रहा वीडियो और मजे ले रहे लोग

मतलब कुछ भी!; घर में जगह नहीं थी इसलिए दहेज में नहीं ली ट्रेन, वायरल हो रहा वीडियो और मजे ले रहे लोग

जानिए क्यों इस शख्स ने नहीं ली दहेज़ में मिली ट्रेन, लोग कर ले रहे है मज़े

इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसी जगह है जहाँ आपको एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं। यहाँ  कब कौन और क्या वायरल हो जाए पता नहीं होता। इन वीडियो को देखने के बाद कई बार हैरानी होती है तो कुछ वीडियो बहुत मज़ेदार होते है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में भी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।
इस वीडियो की खासियत ये है इस वीडियो में एक शख्स आंखों में आंख डालकर झूठ बोलता है। झूठ भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि ऐसा जिसके बारे में सुनकर हर कोई पहले हैरान रह जाता है फिर उसे हंसी आती है। इस शख्स के द्वारा बोले जा रहे झूठ को सुन कर आधे से ज्यादा यूजर्स के होश उड़ गए हैं, तो वहीं कई यूजर्स ऐसे हैं जो इस वीडियो को देखने के बाद इन भाईसाहब के झूठ के कायल हो गये है।
कहते है झूठ बोलने वाला आदमी कभी नजरे मिलाकर बात नहीं कर पाता, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी कुछ ऐसा बता रहा है जो सुनकर ही झूठ है पता चल जाता है। इस शख्स का कहना है कि उसे ससुराल वालों ने दहेज में ट्रेन ऑफर की थी। जिसे उसने लेने से वापस कर दिया। वहीं जब उससे पूछा जाता है कि उसने इसे लेने से क्यों मना किया तो वह कहता है कि ‘मुझे ट्रेन चलानी नहीं आती थी, इसलिए मना कर दी’। इसके अलावा उसका कहना है कि घर में ट्रेन खड़ी करने की जगह नहीं होने के कारण उसने ट्रेन को लेने से मना कर दिया था।
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे और कई यूजर्स ने इस मजेदार कमेंट्स किए। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मुझे भी दहेज में रॉकेट मिल रही थी, चाहता तो ले लेता, लेकिन बाइक पर घूमने का अलग ही मजा है।’ एक अन्य यूजर का कहना है कि इस शख्स ने झूठ की हद पार कर दी है।