वीडियो फिल्मी सीन से कम नहीं; बंदूक दिखाकर लूटने आए थे बाइक सवार, भाई ने कुछ ऐसा किया की दुम दबाकर भागे

वीडियो फिल्मी सीन से कम नहीं; बंदूक दिखाकर लूटने आए थे बाइक सवार, भाई ने कुछ ऐसा किया की दुम दबाकर भागे

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है ये वीडियो

आपने एक कहावत सुनी होगी ‘शेर पर सवा शेर’ होना। इसका मतलब है कि किसी को अपने से बेहतर मिलना। सोशल मीडिया पर आये दिन बहुत से वीडियो सामने आते रहते है। जिनमें चोरी और लूट की घटनाओं वाले वीडियो भी होते है जिन्हें देखकर देखने वालों में दहशत फैल जाती है।हम इन वीडियो में देखते है कि कैसे लुटेरे अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल कर चोरी की घटना को अंजाम देते है पर कभी कभी मामला उल्टा पड़ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो घूम रहा है जिसमें लूट की घटना को अंजाम देने आए दो युवकों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना खुद चोरों ने भी नहीं की होगी।  बंदूख दिखाकर बाइक लुटने आये इन लुटेरों पर उनकी ही बाजी उलटी पड़ जाती है और उन्हें उल्टे पांव ही भागना पड़ जाता है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक बाइक पर एक अन्य बाइक पर बैठे दो लोगों के पास आते है और बाइक सवार दोनों लुटेरे बंदूक दिखाकर सामने वाले की बाइक लूटने की कोशिश करने लगते हैं। अपने सामने मुसीबत देखकर पहले तो बाइक पर सवार लड़का और लड़की डर कर भागने लगते है। लूटेरों को लगता है कि उनकी योजना सफल रही पर पर इसके बाद जो हुआ वो वाकई चौंका देने वाला था। बाइक से उतरकर पीछे जा रहे एक शख्स ने अचानक बंदूक निकाल ली और लुटेरों की तरफ आगे बढ़ने लगा। इस शख्स की प्रतिक्रिया से घबराकर लुटेरे डर जाते है और इधर-उधर भागने लगे। अंत में लुटेरे अपनी ही बाइक को छोड़कर भाग खड़े हुए।
इस तरह बाइक सवार शख्स की बहादुरी से लूट की एक घटना नाकामयाब हो गई। वायरल हो रहा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है और लोग शख्स की बहादुरी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।
Tags: Loot